सलमान की गोद में क्यों चढ़ गए हैं शाहरुख़

नई दिल्ली: शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के टीजर की लंबे समय से चर्चा हो थी थी। आखिरकार शाहरुख़ खान ने अपने फैन्स को ईदी दे ही दी हैं। जी हां, शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो जिसके टीजर को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हो रही थीं।

शाहरुख खान और आनंद एल राय ने ईद के मौके पर इसे रिलीज़ कर दिया है। इस टीज़र में शाहरुख अपने बौने अंदाज़ में नजर आ रहे हैं और उनके साथ हैं सलमान खान। यह टीज़र फिल्म के खास सीन से लिया गया है,

जिसमें सलमान खान शाहरुख़ खान के साथ स्टेज शेयर करते नजर आयेंगे. इसमें जैसा कि आप देख रहे हैं कि सलमान खान के साथ गमछा ओढ़े खूब थिरकते नजर आ रहे हैं शाहरुख़ खान. लेकिन सबसे दिलचस्प बात जो कि आपका ध्यान खींचेगी वह यह है कि शाहरुख़ खान ने इसमें कटरीना कैफ वाली टीशर्ट पहन रखी है, मतलब सलमान और शाहरुख़ एक साथ कटरीना के लिए डांस करते नजर आयेंगे.

Ads Middle of Post
Advertisements

बता दें कि खबर है कि शाहरुख़ खान ने फिल्म में कटरीना कैफ के फैन की ही भूमिका निभाई है, फिल्म के पहले टीजर में भी कटरीना कैफ की तस्वीरें नजर आयी थीं. सलमान और शाहरुख़ के बीच फिल्माया एक खास गाना मुंबई के यशराज में शूट हुआ है और इसे गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. शाहरुख़ के इस गीत के आवाज सुखविंदर बने हैं.

गौर करें तो सलमान की गोद में जिस क्यूट अंदाज़ में शाहरुख़ चढ़े हैं. बता दें कि यह पहली बार हो रहा है, जब शाहरुख़ खान की किसी फिल्म के टीजर का प्रीमियर किसी चैनल पर भी किया जा रहा है. शाहरुख़ खान ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है कि फिल्म का टीजर जी ग्रुप के चैनल जी सिनेमा पर गुरुवार शाम 7.30 बजे दर्शाया जायेगा.वह भी काफी दिलचस्प है.

शाहरुख़ ने फिल्म की अबतक जो झलक दर्शाई है, उससे फिल्म में उनके अलग अंदाज़ का अनुमान लगाया जा सकता है. फिल्म आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.