अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के मामले मे पुलिस कर रही है तलाश

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आप के दो और विधायकों को तलब किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए आप विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि को बुलाया है। अगर पुलिस अधिकारियों को उनके खिलाफ कुछ सबूत मिले तो दोनों नेताओं की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिस दिन सीएम आवास पर अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की गई उस दिन विधायक नितिन त्यागी व राजेश ऋषि भी वहां मौजूद थे, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है ताकि मामले की सही से जांच की जा सके। इससे पहले आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से मुलाकात की और कुछ दिन पहले आप विधायकों के साथ हुई मारपीट के सबूत के रूप में वीडियो सौंपा।

Ads Middle of Post
Advertisements

पुलिस को वीडियो सुपुर्द करने के बाद सिंह ने पत्रकारों से कहा था दोषियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई को लेकर उन्हें आश्वस्त किया गया है। 20 फरवरी के दिल्ली सचिवालय के अंदर एक भीड़ ने कथित रूप से आम आदमी पार्टी के विधायकों आशीष खेतान और इमरान हुसैन की पिटाई कर दी थी। इससे पहले दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में उनके समक्ष दो विधायकों द्वारा उनके साथ कथित मारपीट की शिकायत की थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि मुख्यमंत्री के आवास में मिले सीसीटीवी कैमरे के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसकी प्रतिक्रिया में सिंह ने कहा, सीसीटीवी कैमरा पुलिस की देखरेख में है। अगर दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ की है, तो उनसे पूछताछ की जानी चाहिए।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.