Trending News
prev next

दिल्ली पुलिस को सहयोग करने आगे आई स्वयंसेवी संस्था संवाददाता: बाहरी उत्तरी जिला

सत्यम् लाइव, 27 अप्रैल 2021, दिल्ली।। थाना भलस्वा डेरी थानाध्यक्ष हरेंद्र सिंह के आह्वान पर एक बैठक का आयोजन मुकंदपुर चौक पर किया गया। इसमें वहां की एनजीओ भोजपुरी सेवा समिति के अध्यक्ष मनोज सिंह अपने पदाधिकारियों के संग हिस्सा लिया । शिव मंदिर के दुकानदार भी शामिल हुए विषय था की करोना के दौरान दिल्ली सरकार की गाइडलाइंस को पुरजोर तरीके से लागू करवाने का।

थानाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने बैठक में जनता को संबोधित किया व लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए कई बिंदुओं पर विचार विमर्श किया। प्रमुख रूप से जो समस्या सामने आई वह थी कि सब्जी व फल वाले बेतरतीब तरीके से मुकुंदपुर शिव मंदिर पर अपनी रेहड़ी लगाते हैं जिस कारण वहां पर जाम व भीड़ लग जाती है। इसकी शिकायत कई बार पुलिस अधिकारियों से की जा चुकी है।बैठक में इस मुद्दे को ही मुख्य बिंदु माना गया। इस पर थानाध्यक्ष ने यह स्पष्ट किया की सब्जी की दुकान सुबह के समय 4 घंटा और शाम के समय 3 घंटा खुलेगी।

इस पर सभी ने अपनी सहमति जता दी । इसी बैठक में मुकुंद्पुर मार्शल के नाम से एक टीम का गठन किया गया जो कि कोरोना की गाइडलाइंस को मुकुंदपुर में पालन करवाएंगे दिल्ली पुलिस के कर्मियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर। थानाध्यक्ष हरेंद्र सिंह का जो विचार था उस पर सभी ने सहमति जताई और लगभग 20 आदमी ने स्वेच्छा से दिल्ली पुलिस को सहयोग करने की सहमति जताई । उम्मीद कि जा रही है की योजना सफल साबित होगी। इस बैठक का आयोजन दिल्ली सरकार की गाइडलाइन के तहत हुआ सभी ने मास्क पहन रखा था तथा सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखा गया था।

सुनील शुक्ल

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.