Trending News
prev next

लॉकडाउन को लेकर जनता नहीं है गंभीर- राम गोपाल

सत्‍यम् लाइव, दिल्‍ली । भारतीय कश्यप निषाद महासंघ के राष्ट्रीय सचिव श्री राम गोपाल सिंह का कहना है कि बहुत सी जगह कॉलोनी में देखा जा रहा है जनता गलियों व सड़कों पर निकल रही है जो कि किसी के लिए भी अच्छा नहीं है साथ-साथ दूसरे लोगों को भी कोरोना जैसी भयानक बीमारी के लिए जोखिम में डाल रहे हैं ।

मेरा सभी देशवासियों, कॉलोनी वासियों से हाथ जोड़कर निवेदन है कि कृपया अपने घरों से बाहर ना निकले, घरों में रहे और सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखे | घर के दरवाजे और कमरों को सेनेटाइज़ करें और दिन में कई बार हाथों को साबुन या हैंडवाश से धोए और सैनिटाइजर को हाथो पर लगाए और गर्म पानी पिए , घर से बाहर, गली को साफ रखें । कोरोनावायरस की दवा केवल घर में रहना और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करना ही एकमात्र दवा है । सभी डॉक्टर, नर्स, पैरामिलिट्री फोर्स, पुलिस, प्रशासन आदि अपने परिवार को छोड़कर हमारी सेवा में लगे हुए हैं। और इसी चरण में हमारी संस्था ने भी अपने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर समाज में छोटा सा योगदान क रूप में केलो का वितरण किया गया |

कोई भी आदमी भूखा ना रहे इसके लिए केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार, RSS, सामाजिक संस्थाएं एवं सामाजिक लोग भरसक प्रयास कर रहे है।

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.