Trending News
prev next

मुकंदपुर पुलिस बल का जयकारे के साथ ताली से स्‍वागत

सत्‍यम् लाइव, 13 अप्रैल 2020, दिल्ली ।। एक तरफ दिल्‍ली में नोवेल कोरोना ने अपने पॉव पसारे हैं तो दूसरी तरफ मुकुन्‍दपुर के लोग नोवेल कोरोना को हराने के लिये इस युद्ध में पीछे नहीं दिख रहे हैंं आज कोरोना के बढते प्रकोप को देखते हुए एस.एच.ओ. भलस्‍वा डेरी ठाकुर अजय सिंह एवं एटीओ श्री विक्रम चौहान तमाम पुलिस बल के साथ मुकुदपुर चौक पहुॅचे। अपने दस्‍ते को लेकर ठाकुर अजय सिंह जी ने पैदल ही मुकुन्‍द पुर चौक से जनता विहार चौक तक की पद यात्रा की। शिव मन्दिर पर एन.जी.ओ. भोजपुरी सेवा समिति के अध्‍यक्ष मनोज सिंह अपने पदाधिकारीयों सहित तथा आर. डब्‍लू.ए. के सदस्‍यों व मुकन्‍दपुर मार्शल के सदस्‍य मौजूद थे। जब एस.एच.ओ. ठाकुर अजय कुमार सिंह का दस्ता जब शिव मंदिर से निकला तब एन.जी.ओ. भोजपुरी के समस्‍त सदस्यों ने पुलिस पर फूलों का पुष्प वर्षा की। कुछ दूर चलने के पश्‍चात् मुकंदपुर मार्शल के सदस्यों ने एस.एच.ओ. साहब सहित तमाम पुलिस बल के ऊपर फूलों की वर्षा की। यह देखकर एस.एच.ओ. साहब ने कहा कि आज आप लोगों ने ये कहावत सिद्ध कर दी है ”कारवां बढता गया और हम सब साथ हो लिये”। जैसे जैसे यह दस्‍‍‍‍ता आगे बढता लोग अपने घरों से फूूलो की वर्षा करते तो कहीं पर लोग ताली बजाकर उनका स्‍वागत करते। महिलाओं, बच्‍चे, बूढे उनके स्‍वागत में कोई भी पीछे नहीं था।

यह काफिला जनता विहार चौक पर जाकर रुका । वहां पर एस.एच.ओ. ठाकुर अजय कुमार सिंह ने जनता को कोरोना से लड़ने के लिए प्रेरित किया व सुझाव दिए । आज उनकी इस छवि को देखकर मुकुंदपुरवासी गदगद हो गए । उन्होने कहा कि अगर हमको कोरोना को हराना है तो हमें लॉकडाऊन का पूर्णतया पालन करना होगा । घरों से आवश्‍यक हो तभी निकलें। इस विशेष मौके पर अखंड व्यापार मंडल से वरिष्ठ पदाधिकारी श्री श्याम सुंदर गोयल, श्री राधे श्याम, एंटी करप्शन विंग से श्री अरुण भटनागर, मामन सिसोदिया, श्री गुड्डू सिंह, श्री सुरेश चौधरी, नागेंद्र सिंह, संदीप मिश्रा, दिलीप मिश्रा, मुकेश ,यश आदि मौजूद थे।

एस.एच.ओ. ठाकुर अजय कुमार सिंह ने कहा कि समस्‍त जनता से यही अनुरोध किया सब लोग आपस में मिलकर अपने स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखते हुए। दूसरे को सदैव सचेत रहने में सहयोगी बने तभी हम सब मिलकर इस महामारी का अन्‍त जल्‍द ही कर पायेगें। एक दूसरे के सहयोग से ही हम सबने इतना कठिन समय अब तक काट लिया है ये मेरा विश्‍वास है कि जल्‍दी ही इस महामारी को हरा लेगें। आप सबने मिलकर जो आज जो पुलिस बल का उत्‍साह बढाया है वो वास्‍तव में काफिले तारीफ है। अब एक लक्ष्‍य साधना होगा और इस महामारी को लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए हराना ही होगा।

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.