Trending News
prev next

टी-20 में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला

सत्‍यम् लाइव, 04 दिसम्बर 2020 : एक दिवसीय शृंखला में भारतीय टीम को विकल्पों की कमी के कारण हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय क्रिकेट टीम के सामने अब टी20 (#T-20) शृंखला की चुनौती है। शुक्रवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला होना है। वनडे शृंखला में 1-2 से मिली हार ने भारत की कमजोरियों की कलई खोल दी थी पर टी20 में भारतीय टीम काफी संतुलित नजर आती है। उसके पास विकल्पों की भरमार है। 

वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर और वनडे क्रिकेट में पदार्पण के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले टी नटराजन गेंदबाजी को संतुलन देते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए आईपीएल में सुंदर ने शानदार प्रदर्शन किया जब कप्तान विराट कोहली ने पावरप्ले और बीच के ओवरों में उनका इस्तेमाल किया था। हार्दिक पंड्या नियमित गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। ऐसे में रविंद्र जडेजा के रूप में वनडे टीम में एकमात्र विशेषज्ञ ऑलराउंडर हैं।

आईपीएल की खोज यॉर्कर विशेषज्ञ नटराजन शुक्रवार को टी20 क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं जिन्होंने पहले वनडे में दो विकेट लेकर प्रभावित किया। मानुका ओवल की पिच से स्पिनरों और तेज गेंदबाजों दोनों को मदद मिलने की उम्मीद है। ऐसे में देखना होगा कि जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी की शुरुआत कौन करेगा, मोहम्मद शमी या दीपक चाहर। वनडे में नाकाम रहे युजवेंद्र चहल भी वापसी की कोशिश में होंगे।  मैच : दोपहर 1.40 बजे से 

संवाददाता हिमांशु कुमार

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.