Trending News
prev next

केन्द्र सरकार अनुमति दे तो स्कूूूूूलों और मालों में वैक्सीनेशन करवाया जाये …केजरीवाल

सत्यम् लाइव, 6 अप्रैल 2021, दिल्ली।। दिल्‍ली में बढते कोरोना के मरीज को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने प्रेस कान्‍फ्रेंस करते हुए दिल्‍ली की जनता से अनुरोध किया कि बढते हुए कोरोना को रोकनेे केे लिये मास्‍क अवश्‍य पहनें, सोशल डिस्टेंसिग कीजिये और अपने हाथों को लगातार हाथों को सेनेटाइजर से या साबुन से धोते रहें।

इस प्रेस कान्‍फ्रेंस में केन्द्र सरकार से अनुरोध करते हुए नजर आये कि यदि केन्‍द्र सरकार अनुमति करे तो स्‍कूलों में और मालों में वैक्‍सीन लगवाने का कार्य जोरदारी से प्रारम्भ किया जा सके। साथ ही कहा कि भले ही पूरे भारत के लिये ये दूसरी खेप हो परन्तु कोरोना की ये दिल्ली के लिये चौथी खेप है दिल्ली सरकार लगातार इस खेप को ध्यान में रखते हुए अस्पतालों में बेड और ज्यादा बढाये हैं।

मुख्यमंत्री ने जोर देते हुए मास्‍क पहनने को कहा साथ ही कल आयी गॉधी नगर की सप्‍ताहिक बाजार को भी इसी कारण से पुलिस ने बन्द करवा दिया है ताकि कोरोना महामारी फैलने न पाये। इस कोरोना महामारी पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि बढते केसों को रोकने में दिल्ली की जनता सझम है और आप सब सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें वैसे अभी लॉकडाउन करने की को आवश्‍यकता नहीं हैै परन्तु यदि आवश्यकता पडी तो जनता से बात करके ही लगाई जायेगी।

सुनील शुक्ल

You need to add a widget, row, or prebuilt layout before you’ll see anything here. 🙂

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.