Trending News
prev next

कोरोना की तीसरी लहर में बच्चे होगेंं शिकार….सुब्रमण्यम स्वामी

सत्यम् लाइव, 7 अप्रैल 2021, दिल्ली।। केंद्र सरकार ने कोरोना के तीसरी लहर की भी आशंका जताई है, जिसे सुनकर चिंता बढ़ना स्‍वाभाविक है पिछले 24 घंटे में कोरोना के चार लाख से भी ज्यादा मरीज में से 3980 लोगों की जान जा चुकी है. इस बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कोरोना की तीसरी लहर पर कहा कि देश में जब कोविड की तीसरी लहर आएगी तो इसमें बच्चे भी प्रभावित होंगे, सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर ये बात कही है।

किये गये ट्वीट को यदि समझे तो कहते हैं कि ”भारत कोरोनो वायरस महामारी से बचेगा क्योंकि उसने इस्लामिक आक्रमणकारियों और ब्रिटिश साम्राज्यवादियों का साथ दिया था। हम एक और लहर का सामना कर सकते हैं जो बच्चों को लक्षित करती है जब तक कि अब सख्त सावधानी नहीं बरती जाती। इसलिए मोदी को गडकरी को इस युद्ध का संचालन सौंपना चाहिए। पीएमओ पर भरोसा करना बेकार है।”

कई जिम्मेदार पदों पर रह चुके सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने इस दावे को लेकर किसी भी तरह के रिसर्च पर बात नहीं कही है और ना ही उन्होंने यह भी बताया है कि वह किस आधार पर यह दावा कर रहे हैं कि कोरोना की तीसरी वेव में बच्चे कैसे प्रभावित होंगे इस प्रश्न का उत्तर अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है।

सुनील शुक्ल

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.