Trending News
prev next

कौशाम्बी थाना परिसर में लगा रक्तदान शिविर

सत्‍यम् लाइव, 11 अगस्‍त 2020, गाजियाबाद।। कोविड 19 वैश्विक महामारी से नियंत्रण में लगे कोरोना वारियर्स का हौंसला बढ़ाने और मरीजों को समय पर रक्त मिल सके इसके मद्देनजर रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली माध्यम के तत्वाधान में, कौशाम्बी पुलिस थाना परिसर में सोमवार को एक दिवसीय रक्तदान शिविर लगाया गया जहां मीडिया, पुलिस व एनजीओ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने रक्तदान किया।

रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली माध्यम के सचिव अक्षय कुमार जैन ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के सहयोग से लगाए गए रक्तदान शिविर में भारी संख्या में लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर आयोजक संस्था की अध्यक्षा बबीता सिंह, रोटरी ब्लड बैंक के सदस्य जय मेहता, थाना कौशाम्बी प्रभारी अजय कुमार सिंह व अन्य पुलिस स्टाफ ने रक्तदान किया।

कैम्प सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच लगाया गया और कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों के स्वास्थ्य लाभ के लिए रक्तदान एकत्रित करके शासन प्रशासन को उपलब्ध कराया गया।

रोटरी क्लब ऑफ माध्यम के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने इस दौरान बढ़ चढ़कर रक्तदान में हिस्सा लिया। मानवता की सेवा के लिए किए गए रक्तदान कैम्प के लिए आयोजकों को बधाई देते हुए थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने कहा कि ऐसे आयोजन से कोरोना की जंग लड़ रहे लोगों को समय रहते खून की आपूर्ति संभव हो सकेगी और लोगों की जिन्दगियां बचाने का कार्य संभव हो सकेगा

मंसूर आलम

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.