Trending News
prev next

भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने दबोचा एक शातिर चोर !

सत्यम् लाइव, 28 मई 2021, दिल्ली : बाहरी उत्तरी जिला के नवनियुक्त उपायुक्त राजीव रंजन सिंह नें पदभार संभालते ही अपने जिले के तमाम थाना अध्यक्ष को निर्देश दिया था कि रोको टोको का फार्मूला अपने अपने थाना क्षेत्र में अपनाएं । थाना भलस्वा डेरी में इस फार्मूले को अपनाने का असर देखने को मिला । मामला मुकुंदपुर इलाके के गुर्जर चौक का है । हवलदार प्रदीप कुमार व सिपाही नमित इलाके में गश्त कर रहे थे ।

उन्होंने एक मोटरसाइकिल सवार को रोका और कागज दिखाने को कहा परंतु उसने बहाना बनाया कि कागज उसके खो गए हैं तथा वह जरूरी काम से बाहर निकला था । इस पर हवलदार प्रदीप कुमार को उस युवक पर शक हुआ तो उन्होंने उस युवक को पूछताछ के लिए मोटरसाइकिल सहित थाने लेकर पहुंचे। जांच में पता चला कि मोटरसाइकिल नंबर DL6S AZ 5741 चोरी की है । यह मोटरसाइकिल बुराड़ी से चोरी की गई थी।

जिसका की बुराड़ी थाने में मामला दर्ज है । पुलिस जाँच में युवक ने अपना नाम विकास उर्फ मदारी उम्र 20 वर्ष बतलाया । विकास मुकुंदपुर में ही रहता है और पहले भी इसके ऊपर थाना भलस्वा डेरी में मामला दर्ज हो चुका है। फिलहाल पुलिस को इसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

संवाददाता- मनोज सिंह

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.