Trending News
prev next

50 हजार का इनामी नक्सली कमांडर गिरफ्तार

दिल्ली: गौतमबुद्ध नगर पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आधी रात को छापा मारकर एक नक्सली कमांडर को गिरफ्तार किया है। नक्सल कमांडर सुधीर भगत बिहार में 50 हजार का इनामी है।

गिरफ्तार 50 हजार इनामी नक्सली 4 साल से नोएडा के सेक्टर-5 स्थित हरौला में रह रहा था, जहां से नक्सली गतिविधियों को अंजाम देने में लगा हुआ था. एक मुखबिर की सूचना के बाद भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर पुलिस ने नक्सली को गिरफ्तार किया.

पुलिस से बचने के लिए वह राजधानी से सटे गौतमबुद्ध नगर में नाम बदलकर रह रहा था। गौतमबुद्ध नगर एसएसपी अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने रात 12.30 बजे छापा मारकर उसे गिरफ्तार किया। माना जा रहा है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में भी लिप्त हो सकता है।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला सुधीर पिछले 4 साल से नोएडा में रहते हुए एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था. इसके अलावा सुधीर गाजियाबाद के एक प्राइवेट कॉलेज से बीटेक का कोर्स भी ज्वाइन कर रखा था

एक मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने नक्सली सुधीर को धर दबोचा. उसके पास से पुलिस को कई जानकारी प्राप्त हुई है. सुधीर को नक्सल जोनल कमांडर अनिल राम का राइट हैंड बताया जाता है, जो नोएडा में रहकर नक्सलियों के लिए फंडिंग का काम देखता था.

 

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »