रणबीर कपूर ने कही स्पेशल बात आलिया के बारे में

नई दिल्ली: रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू को लेकर व्यस्त है। फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म को दर्शक पसंद करेंगे। रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्हें अपने किरदारों से डिटैच होने में वक्त नहीं लगता है।

संजू के बाद रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने वाली है। इन दिनों वह अपनी फिल्म की शूटिंग मेहबूब स्टूडियो में कर रहे हैं। रणबीर कहते हैं कि वह जिन स्टार्स के साथ काम करते हैं, उनसे हमेशा सीखने की कोशिश करते हैं। रणबीर ने इसी क्रम में अपने उन सारे को-स्टार्स का नाम लिया। उन्होंने बताया कि इन दिनों वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट से काफी सीख रहे हैं।

रणबीर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान कहा कि अमिताभ के साथ उन्हें काफी कुछ नया सीखने का मौका मिल रहा है वहीं आलिया के बारे में रणबीर ने कहा कि आलिया बहुत नई एक्टर हैं। मुझे दस साल हो गए हैं उन्हें अभी छह साल हुए हैं। रणबीर कहते हैं कि आलिया बहुत डेडीकेटेड हैं। इस उम्र में इतना डेडीकेटेड होना बड़ी बात होती है। अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं। वह बेहतरीन अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही काम करने वाले लोगों के साथ भी काफी हेल्पफुल रहती हैं।

Ads Middle of Post
Advertisements

रणबीर कहते हैं कि मैं इस बात से खुश हूं कि उनके साथ काम कर रहा हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं उनके साथ एक अच्छा सिनेमेटिक एक्सपीरियंस और रिलेशन डेवलप करूंगा। रणबीर का मानना है कि वह काफी अच्छी और रेयर टैलेंट हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दोनों की जोड़ी दर्शक सिनेमा में देखना पंसद करेंगे।

ऐसे में जब रणवीर से पूछा गया कि क्या उनको और आलिया को लेकर जो खबरें चल रही हैं, इसमें कोई सच्चाई है। इस पर रणबीर ने स्पष्ट कहा कि वह इस सवाल के जवाब को देने के लिए राज़ी नहीं है। रणबीर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले साल रिलीज़ होगी। फिल्म को अयान मुखरजी डायरेक्ट कर रहे हैं।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.