Trending News
prev next

यूपी: महिला और 9 साल के बच्चे का सर कटा शव मिला

दिल्ली: यूपी सरकार कानून व्यस्वस्था सुधार के लाखो दावे करे पर हकीकत कुछ और ही है यूपी के संभल में एक महिला और 9 साल के बच्चे का सर कटा अर्ध नंग्न अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. कई थानों की पुलिस और डॉग स्क्वॉड ने कई घंटों खेतों में कॉम्बिंग की जिसके बाद दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यूपी के संभल सदर कोतवाली इलाके के ग्राम चिन्यावली के खेतों में महिला की सर कटी लाश की सूचना पुलिस को मिली तो एएसपी सीओ और डॉग स्क्वॉड सहित 3 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने छानबीन शुरू की तो कुछ दूरी पर खेत में महिला का कटा हुआ सर पड़ा था. इधर-उधर महिला का धड़ ढूंढ़ते-ढूंढ़ते डॉग स्क्वॉड द्वारा पुलिस को पास में ही एक 8 से 9 साल के बच्चे का भी अर्ध नंग्न अवस्था में सर कटा हुआ शव मिला

इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने कई घंटों डॉग स्क्वॉड और एक्सपर्ट्स द्वारा खेत में कॉम्बिंग की. काफी देर तक खेतों में कॉम्बिंग करते-करते पुलिस को 2 और इंसानों की चप्पल मिलीं और बच्चे के शव के पास कुछ कपड़े, पानी की बोतल और चिप्स के कुछ पैकेट भी मिले.

घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ भी खेतों में पहुंच गई. मगर दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. देखने से लगता है की ये दोनों शव किसी मां बेटे के हो सकते है जिनको किसी शाजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है.

अपराधी चाहे जो भी हो उसने मानवता की सारी हदें पार कर दी है और एक महिला सहित मासूम बच्चे का सर उनके धड़ से अलग करके उनको मौत के घाट उतारा है.

फ़िलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है गांव के ही कुछ लोगों को भी पुलिस ने चिन्हित किया है. अब देखना होगा की आखिर कब इस पूरे मामले से पर्दा उठता है. वहीं दोनों शवों के पास से दो और इंसानों के कपड़ों और चप्पल मिलने से लगता है की कहीं ना कहीं इस तरह की घटना के शिकार कुछ और लोग भी हुए है जिनको पुलिस अभी तक नहीं तलाश पाई है.

 

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.