Trending News
prev next

पूर्वोत्तर में बीजेपी को ऐतिहासिक सफलता मिली है : CM योगी

उत्तरप्रदेश: 3 राज्यों के चुनावी रुझान आ चुके हैं इन रूझानों में बीजेपी को बड़ी जीत मिलती दिख रही है। त्रिपुरा में बीजेपी को दो तिहाई बहुमत मिल सकता है। रुझानों में त्रिपुरा में भाजपा ने बहुमत हासिल कर लिया है, जबकि मेघालय में सत्‍तारुढ़ कांग्रेस आगे चल रही है। जानकारों की मानें तो मेघालय और नगालैंड में भी बीजेपी गठबंधन सरकार बना सकती है। इसी बीच रूझानों को देखते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्वोत्तर के नतीजे बताते हैं कि बीजेपी ने विकास को प्राथमिकता दी है।

उन्होंने कहा कि यह जीत पार्टी के लिए ऐतिहासिक सफलता है। केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार के लिए पूर्वोत्तर की जनता का विकास अहम है। पहली बार कोई सरकार है जिसने पूर्वोत्तर के विकास को प्राथमिकता दी है। विकास को चंद लोगों के जेब में नहीं बल्कि धरातल पर उतरता दिखाई देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि असम के बाद त्रिपुरा और अब नगालैंड की जीत बहुत बड़ी बात है। प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी को जीत की ओर बढ़ाया है। मैं पीएम मोदी, अमित शाह और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहूंगा। यह भारतीय राजनीति में महत्वपूर्ण दिन है।

वहीं बीजेपी महासचिव राम माधव ने कहा कि त्रिपुरा चुनाव के अब तक के रुझानों के मुताबिक बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है, हम इससे संतुष्ट हैं। इसके पीछे स्वयं पीएम की बहुत मेहनत रही है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी इस चुनाव पर बहुत ध्यान दिया। बीजेपी नेता हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि रुझान उत्साह बढ़ाने वाले हैं, मुझे भरोसा है कि त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार बनेगी

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.