पति के दोस्त ने महिला से तमंचे के बल पर किया रेप, ससुराल वालों ने कहा जाने दो

रामपुर जिले के के टांडा थाना क्षेत्र में ससुराल वालों ने अपनी ही बहू की इज्जत को नीलाम कर दिया. महिला का आरोप है कि उसके पति ने एक साजिश के तहत अपने दोस्त के सामने उसे परोसा और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी.

ससुराल में खामोश रही पीड़िता ने मायके जाकर जब अपनी आपबीती भाई को बताई तो पूरा राज खुला. राज खुलने के अब पीड़िता के जख्मों पर नमक मलने का काम अब पुलिस कर रही है. रेप के मामले को पुलिस ने दहेज़ उत्पीड़न में दर्ज किया है.

दरअसल रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी स्थानीय निवासी अफसर अली के साथ 6 माह पहले हुई थी. पीड़िता के भाई ने अपनी हैसियत के हिसाब से अपनी बहन की शादी में दान दहेज भी दिया. लेकिन शादी के दो माह बाद ही जब उसकी बहन ईद पर घर आई तो उसकी आपबीती सुनकर भाई के होश उड़ गए.

पीड़िता ने बताया कि उसके पति का दोस्त मुल्ला मुशर्रफ अक्सर उसके घर आता जाता था. एक दिन अफसर अली उसे दवाई दिलाने के बहाने मुल्ला मुशर्रफ के घर ले गया. जहां मुल्ला मुशर्रफ ने उसके साथ तमंचे के बल पर रेप किया. पीड़िता ने ससुराल वालों को यह बात बताई. लेकिन पति और ससुराल वालों ने यह कहकर बात खत्म कर दी कि कुछ नहीं वो घर का खर्चा चलाता है.

Ads Middle of Post
Advertisements

पीड़िता के भाई और पिता ने टांडा थाने में रेप का केस दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने दहेज़ उत्पीडन में केस दर्ज कर लिया.

उसके बाद जब पीड़िता की सुनवाई नही हुई तो वो पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी से जाकर मिली. पुलिस अधीक्षक ने रेप का केस दर्ज करने के आदेश दिए. अब पीड़िता के बयान के आधार पर रेप का मुकदमा दर्ज तो हो गया लेकिन 3 महीने बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने गिरफ्तारी की बात तो दूर मामले में विवेचना भी शुरू नहीं की है.

अब आलम यह है कि खुलेआम घूम रहे आरोपी पीड़िता के परिवार को आए दिन धमका रहे हैं. इस बीच पीड़िता गर्भवती है और उसकी मांग है कि बच्चे का डीएनए टेस्ट किया जाए.

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.