Trending News
prev next

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बेकाबू तेजरफ्तार बस ने 12 को रौंदा, 7 छात्रों की मौत

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज के पास एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बेकाबू तेजरफ्तार बस ने 12 छात्रों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि छात्र संतकबीर नगर के खलीलाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। इस हादसे में छह छात्र और एक शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन छात्र घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मरने वाले सभी छात्र बीटीसी की पढ़ाई कर रहे थे।

अस्पताल में भर्ती इन तीनों छात्रों की हालात बेहद चिंताजनक बनी हुई है। इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद आननफानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
बताया जा रहा है छात्रों का ग्रुप संतकबीर नगर के खलीलाबाद के प्रभा देवी महाविद्यालय से एजुकेशन टूर पर हरिद्वार जा रहा था। अलग-अलग 10-12 बसों में 550 छात्र सवार थे। यहां सोमवार की सुबह करीब चार बजे एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में एक या दो बसों में ईंधन खत्म होने या किसी तकनीकी खराबी के कारण सभी बसों को किनारे खड़ा कर दिया गया था। उन्ही बसों में सवार छात्र और शिक्षक नीचे उतर कर टहल रहे थे।

इसी दौरान पीछे से आई रोडवेज बस ने टहल रहे छात्रों, शिक्षक और बस स्टाफ को कुचल दिया। जिसमें से पांच छात्र और एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। जख्मियों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। रास्ते में एक और छात्र की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मियों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी संतकबीरनगर पुलिस को दे दी है।

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.