Breaking News
prev next

पत्रकार पर बरसाना मेन बाजार में शातिर अपराधी ने किया जानलेवा हमला

पत्रकार कन्हैया शर्मा पर बरसाना मेन बाजार में शातिर अपराधी ने किया जानलेवा हमला

मथुरा बरसाना। शराब पीकर गाली गलौज करते हुए एक शराबी युवक ने पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पत्रकार को चोटें आईं हैं। पुलिस ने घायल पत्रकार का चिकित्सकीय मुआयना करवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 5 अक्टूबर 2018 दिन शुक्रवार की देर रात की है स्थानीय निवासी पत्रकार कन्हैया शर्मा एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। उसी समय कस्बा निवासी पवन गोस्वामी पुत्र हरिओम गोस्वामी वहाँ पहुंच गया। पवन गोस्वामी शराब के नशे में था। पवन गोस्वामी के खिलाफ पूर्व में मारपीट झगड़े आदि के कुछ मामले रहे हैं जिनकी रिपोर्टिंग अखबारों में हुई थी। इस वजह से पवन गोस्वामी स्थानीय पत्रकारों से नाराज था और उसने पत्रकारों को गालियां देना शुरू कर दिया। पत्रकार कन्हैया शर्मा ने जब उसका विरोध किया तो उसने पत्रकार पर हमला कर दिया। हमले में पत्रकार कन्हैया शर्मा घायल हो गए। पुलिस ने घायल पत्रकार का मेडिकल करा कर मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है। पुलिस को जैसे ही खबर दी तो पुलिस मौके वारदात पर झगड़े के समय पहुंच गई पुलिस के सामने भी आरोपी पवन गोस्वामी, कन्हैया पत्रकार को पीट रहे थे। और पवन गोस्वामी की माँ विमलेश देवी भी कन्हैया पत्रकार पर सामुहिक मारपीट करने लगे। आरोपी पर पहले से दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी पर पहले से ही लूट, चोरी, पुलिस पर हमला, लोगो के साथ मारपीट आदि मुकदमे दर्ज हैं। इनके छोटे भाई विष्णु गोस्वामी को शुक्रवार सुबह पुलिस ने 307 मे जेल भी भेजा हैं। पूरे बरसाना मे इन लोगों के कारण दहशत व्याप्त है। क्या इसी प्रकार पत्रकारों पर हमले होते रहेंगे?

पुलिस ने पत्रकार की शिकायत पर दर्ज किया मामला

 

पूर्व में खबर प्रकाशित होने के चलते किया हमला

विज्ञापन

कुछ अन्य लोकप्रिय ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


seven + 5 =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.