Trending News
prev next

संतकबीर नगर में सांसद ने पहले बरसाए जूते, फिर मांगी माफी !

In Sant Kabir Nagar, the MP got the first rainbow and boots, and then apologized!
In Sant Kabir Nagar, the MP got the first rainbow and boots, and then apologized!

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से बेहद शर्मनाक घटना सामने आने के बाद भाजपा सांसदने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी है। उधर, भाजपा नेता डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने सांसद और विधायक को लखनऊ तलब किया है। बल्कि इस मामले को केंद्रीय अनुशासन समिति को भी भेजा है।

यह भी देखे: इण्डियन फेडरेशन ऑफ स्माल एंड मध्यम न्यूस्पपेर्स (IFSMN-दिल्ली यूनिट) ने दी वीर शहीद जवानों को श्रद्धान्जलि।

बता दें कि कल कल शाम बीजेपी के सांसद और बीजेपी के ही विधायक के बीच तू-तू, मैं-मैं इतनी बढ़ गई कि दोनों में जूतमपैजार हो गई। इस कहा-सुनी के बीच बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह पर जूते बरसाने शुरु कर दिए। इस घटना का वीडियो भी है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बढ़ गई कि दोनों में जूतमपैजार हो गई। इस कहा-सुनी के बीच बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह पर जूते बरसाने शुरु कर दिए। इस घटना का वीडियो भी है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में बताया गया है कि सांसद शरद त्रिपाठी ने आव देखा न ताव बस जूता उतारकर विधायक राकेश सिंह को एक के बाद एक मारना शुरू कर दिया। जवाब में विधायक ने भी शरद त्रिपाठी पर दे दनादन थप्पड़ मारे। वहां मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने दोनों में बीच बचाव किया। इस घटना के बाद दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच भी जमकर मारपीट हुई।

उधर, विधायक राकेश बघेल ने कहा कि वह पार्टी के सिपाही हैं और पार्टी के आदेशानुसार सबकुछ करने को तैयार हैं। वही, अपनी हरकत से शर्मशार सांसद शरद त्रिपाठी बोले कि, “मैं इस घटना पर खेद जताता हूं और अपनी हरकत पर मैं बेहद बुरा महसूस कर रहा हूं। जो भी हुआ वो मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था, अगर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मुझे तलब किया है, तो पूरे मामले मे मैं अपना पक्ष रखूंगा।“

विज्ञापन

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


4 × two =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »