Trending News
prev next

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने आज दिल्ली के चुनाव आयोग के आयुक्त डा0 रनबीर सिंह से मुलाकात करके केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के खिलाफ अपना विरोध जताया।

नई दिल्ली, 11, फरवरी, 2019 – दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने आज दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी डा0 रनबीर सिंह से मुलाकात करके केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के खिलाफ अपना विरोध जताया। प्रतिनिधिमंडल में कार्यकारी अध्यक्ष श्री हारुन यूसूफ,श्री देवेन्द्र यादव और श्री राजेश लिलौथियादिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री श्री मंगतराम सिंघलश्री रमाकांत गोस्वामीडा0 किरण वालिया0भा00कमेटी सचिव अनिल चौधरीशर्मिष्ठा मुखर्जी,जितेन्द्र कुमार कोचर श्री विजय मोहनश्री हरनाम सिंहशामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयुक्त को पिछले कुछ दिनों दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों की ओर ध्यान दिलाया कि आम आदमी पार्टी केजरीवाल के नाम पर दिल्लीवासियों को टेलीफोन के माध्यम से सम्पर्क साधते हुए भ्रम फैला रहे है कि उनके नाम वोटर लिस्ट से काट दिए गए है और केजरीवाल उनके नामों को दोबारा वोटर लिस्ट में शामिल करवाने के प्रयास कर रहे है। ध्यान देने वाली बात है कि उनकी इस गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से एक स्वायत संस्था की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाने की इस घिनौनी हरकत पर दिल्ली के चुनाव आयोग को सख्त और शीघ्र कार्यवाही करनी चाहिए ताकि दिल्लीवासियों में फैलाई जा रही इस गलतफहमी को रोका जा सके और भ्रम की स्थिति को साफ किया जा सके।

 

मुख्य चुनाव अधिकारी डा0 रणबीर सिंह ने प्रतिनिधिमंडल के विचारों को ध्यानपूर्वक सुना और समझा तथा आश्वासन दिया कि इस विषय में आयोग आवश्यक कदम उठाएगा ताकि दिल्लीवासी आने वाले लोकसभा चुनाव में बिना किसी परेशानी के अपने मताधिकार का प्रयोग किया जा सके। 

विज्ञापन

http://www.satyamlive.com/advertise-with-us/

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


three × 2 =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Translate »