रवि दुबे भी सलमान और अमिताभ के जैसे काम करेगे

नई दिल्ली: जल्द ही एक नया शो ले कर आ रहे है रवि दुबे जिस शो के नाम हैं। शो का नाम है सबसे स्मार्ट कौन । स्टार प्लस पर यह अपने तरीके का अलग गेम शो है, जिसमें आम लोग आकर अपनी समझदारी से जवाब देंगे और काफी राशि प्राइज के रूप में जीत सकते हैं।

रवि दुबे पहली बार ऐसा कोई गेम शो होस्ट करने जा रहे हैं। ऐसे में जब हमने उनसे पूछा कि चूंकि वह गेम शो लेकर आ रहे हैं तो अमिताभ बच्चन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और सलमान खान के ‘दस का दम’ से तुलना तो होगी ही। तो क्या वह उस तुलना के लिए तैयार हैं? इस पर रवि दुबे ने स्पष्ट कहा कि तुलना तो होगी। तय है और च्वायस है। इसमें हम कुछ नहीं कर सकते। लेकिन हमारी कोशिश बस इतनी है कि हम देश को एक अच्छा गेम शो दें। नया गेम शो दें। जो लोग शो में आयेंगे उनके साथ सेलेब्रेट करें। रवि ने आगे कहा है कि इसमें कोई शक नहीं है कि भारतीय टेलीविजन पर कई अच्छे होस्ट रहे हैं। कई ग्रेट होस्ट रहे हैं। मैं उन सबसे सीखने की ही कोशिश करता हूं और हां मैंने कई लोगों से सीखा भी है।

Ads Middle of Post
Advertisements

रवि कहते हैं कि मैंने इन दिग्गज होस्ट से ये सीख ली है, कि शो में जो आम लोग आते हैं। आपको उनके साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए। जिस तरह से सभी होस्ट इस तरह के गेम शो में आम लोगों को रिस्पेक्ट देते हैं, हमारी भी कोशिश वही हैं कि हम उस मामले में चूक न जायें। एक घंटे का वक़्त ही हर गेम शो को दिया जाता है। बता दें कि रवि के इस शो में फिलहाल तो आम लोग ही आयेंगे लेकिन आगे चल कर शो से कुछ सेलेब्रिटी भी जुड़ेंगे जो कि उनके साथ ही ये गेम शो खेलेंगे।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.