कॉफी और चाय के रेट सुनकर चिदंबरम ने जताया गुस्सा

चेन्नई: पी. चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा, ‘135 रुपए की चाय और 180 रुपए की कॉफी की कीमतें सुनकर डर गया हूं। एयरपोर्ट पर एक कॉफी शॉप में मैंने चाय ऑर्डर की। गर्म पानी और टी बैग, कीमत 135 रुपए। भयावह, मैंने इनकार कर दिया। मैं सही हूं या गलत?’ इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, ‘कॉफी की कीमत 180 रपए। मैंने पूछा कौन खरीदता है? जवाब था ‘बहुत से लोग, क्या मैं आउटडेटेड हूं?’

आपको भले ही किसी एयरपोर्ट पर महंगी चाय और कॉफी एक आम बात लगती हो लेकिन नेताओं के लिए यह डराने वाली बात बन गई है। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है।

Ads Middle of Post
Advertisements

इसमें उन्होंने लिखा है कि एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमत देखकर वो डर गए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “135 रुपए की चाय और 180 रुपए की कॉफी की कीमतें सुनकर डर गया हूं। एयरपोर्ट पर एक कॉफी शॉप में मैंने चाय ऑर्डर की। गर्म पानी और टी बैग, कीमत 135 रुपए। भयावह, मैंने इनकार कर दिया। मैं सही हूं या गलत?”

उनके इस ट्वीट को मौजूदा समय में जहां बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार पर किए गए तंज के रूप में देखा जा रहा है। वहीं आम लोग चिदंबरम के ट्वीट पर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि सर आप आउटडेटेड ही नहीं आउट ऑफ रियलिटी भी हो गए हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जब आप वित्त मंत्री थे तब भी कीमतें यही थीं, तब तो कोई ट्वीट नहीं किया।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.