कर्नाटक: गणपति विसर्जन के दौरान हादसा, 12 लोगों के डूबने की आशंका

बेंगलुरु: कर्नाटक के शिमोगा में गणेश विसर्जन के दौरान तुंगभद्रा नदी में 12 लोग डूब गए। हादसे में 12 लोगों के मारे जाने की आशंका है। रेस्क्यू टीम लोगों की तलाश करने में जुटी है। इनमें से सात के शव को निकाल लिया गया है जबकि 5 लोगों की अब भी तलाश की जा रही है। डूबने वालों में सरकारी कर्मचारी, छात्र और दूसरे नागरिक शामिल हैं।

घटना बैंगलुरु से करीब तीन सौ किलोमीटर दूर कर्नाटक के शिवमोगा जिले की है। गणेश मूर्ति विसर्जन के लिए लोग तुंगभद्रा नदी के बीचों बीच चले गये थे। चश्मदीदों के मुताबिक नाव में ज्यादा लोग होने की वजह से बीच नदी में नाव डूब गई। इनमें से कुछ लोगों को नाव के डूबने का अंदाज पहले से हो गया था, डूबने से पहले ही सात लोग पानी में तैरकर किनारे की ओर आ गए। इसके बाद ही पंद्रह सेकेंड में पूरी नाव पानी में समा गयी।

Ads Middle of Post
Advertisements

पंद्रह सेकेंड पहले जो लोग तैरकर निकल गए उनकी जिंदगी बच गई लेकिन जिन्हें तैरना नहीं आता था उनकी अब नदी में तलाश हो रही है। ऐसे बारह लोग हैं जिनके डूबने की खबर है। जो लोग डूबे हैं उनके घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि इस नाव पर पच्चीस लोग सवार थे . स्थानीय भाषा में इस तरह की नाव को थेपा कहा जाता है।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.