इजरायल ने हमास पर रातोंरात किए हवाई हमले

नई दिल्ली: इजरायल ने गाजा के हमास शहर में रात में हवाई हमले को अंजाम दिया है। बता दें कि इजरायल की तरफ से ये हमला तब किया गया जब गाजा की तरफ से इजरायली सैनिकों को निशाना बनाते हुए हमला किया गया था जिसमें एक इमारत के ध्वस्त हो जाने की खबर आई थी।

सेना ने अपने एक बयान में कहा कि इजरायली सैनिकों ने गाजा पट्टी के उत्तरी इलाके हमास में हवाई हमला किया जिसमें आतंकी ठिकाने और उनकी हथियारों को निशाना बनाया गया था। इस हमले की पुष्टि करते हुए कहा है कि हमास को हमले का निशाना बनाया गया था जिसमें अभी तक किसी के घायल होने की कोई तत्काल सूचना नहीं है।

Ads Middle of Post
Advertisements

कल इजरायली टैंकों ने हमास के तीन ठिकानों को निशाना बनाया था, ये हमला उसके बाद किया गया जब इसके पहले गाजा की तरफ से खतरनाक बंदूकी गोलियों से इजरायली सैनिकों को निशाना बनाया गया था जिसमें एक इमारत ध्वस्त हो गया था।

दोनों तरफ से ये हमले गाजा सीमा पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के एक सप्ताह के बाद हुए हैं। ये विरोध प्रदर्शन गाजा सीमा पर इजरायली सेना-आतंकियों के बीच संघर्ष के बाद आयोजित किये गए थे जिसमेंं इजरायली बलों ने कुछ 60 फिलिस्तीनी मार गिराए थे। गाजा में इज़राइल और आतंकवादियों के बीच 2008 से तीन युद्ध हो चुके हैं।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.