Breaking News
prev next

अखिल भारतीय रेलवे खान पान लाइसेंसिज वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने रेल मंत्री से की मुलाकात ।

दिल्ली: 15 जून 2018 को अखिल भारतीय रेलवे खान पान लाइसेंसिज वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने लाइसेंसीज की समस्यओं पर रेल राज्य मंत्री श्री मनोज सिन्हा जी से मुलाकात की । प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व एसोशियसन के अध्यक्ष श्री रवींद्र गुप्ता ने किया ।

श्री गुप्ता ने माननीय मंत्री जी को सर्कुलर 22/2017 को रद्द करने ,प्लेटफॉर्म पर कार्यरत लाइसेंसीज को पूर्व की भाँति कुकिंग की सुविधा चालू करने, कम से कम 5 यूनिट एक ठेकेदार को रखने की स्वीकृत प्रदान करने, लाइसेंस का नवीनीकरण करने , लाइसेंस फीस की विसंगतियों को दूर करने , लीगल हायर के नाम लाइसेंस को ट्रांसफर करने , जी .एस .टी . के संबंध में ए. ए. आर.की रिपोर्ट लागू करने , और 2014 से जी .एस .टी. की लाइसेंसीज की जा रही मांग को निरस्त करने , बन्द खान पान युनिटों को पुनः चालू करवाने इत्यादि मुददों पर चर्चा की ।

प्रतिनिधिमंडल में रवींद्र गुप्ता के अलावा Z R U C C के पूर्व सदस्य एवम भा ज पा नेता श्री अशोक सैनी जी तथा डॉ राम गोपाल हमित रमानी, नरेश गुप्ता , चेतन आडवाणी ,नरेंद्र चौधरी इत्यादि सम्मलित रहे । माननीय मंत्री जी ने मांग पत्र में उल्लिखित बिन्दुओं पर शीघ्र कार्यवाही का आवासन दिया । और जल्द ही सही निर्णय लेकर आगे कार्यवाही को कहा।

विज्ञापन

कुछ अन्य लोकप्रिय ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


10 + eight =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.